Header Ads

स्थानांतरित शिक्षक 27, 28 को होंगे कार्यमुक्त, अभी बीएसए को नहीं पता कितने शिक्षकों का हुआ है तबादला

 स्थानांतरित शिक्षक 27, 28 को होंगे कार्यमुक्त, अभी बीएसए को नहीं पता कितने शिक्षकों का हुआ है तबादला

सिद्धार्थनगर। लंबे अर्से से लंबित चल रहे अंतर जनपदीय स्थानांतरण मामले में शासन से स्थानांतरित शिक्षकों को कार्यमुक्त करने और कार्यभार ग्रहण करने की तिथि निर्धारित कर दी है। स्थानांतरित अध्यापकों को 27 एवं 28 जनवरी को जिले से कार्य मुक्त किया जाएगा और दूसरी जगह पर उन्हें 29 एवं 30 जनवरी को कार्यभार ग्रहण


करना होगा। जिले में तीन वर्ष से अधिक समय से कार्यरत गैर जनपद निवासी शिक्षकों को अंतर जनपदीय स्थानांतरण प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार था। प्रक्रिया शुरू हुई तो जिले के छह सौ से अधिक शिक्षकों ने अंतर जनपदीय स्थानांतरण के लिए आवेदन किया अब अंतर जनपदीय स्थानांतरण के लिए चयनित शिक्षकों का इंतजार समाप्त होने वाला है। उत्तर प्रदेश शासन के अनु सचिव सत्य प्रकाश ने स्कूल शिक्षा के महानिदेशक को भेजे पत्र में अध्यापकों को कार्य मुक्त एवं कार्यभार ग्रहण कराना सुनिश्चित करने को कहा है। उन्होंने स्थानांतरण के बाद कार्यभार ग्रहण करने वाले अध्यापकों की तैनाती नव चयनित अध्यापकों की तैनाती के लिए जारी किए गए शासनादेश के अनुसार निर्धारित की जाए।

बीएसए को नहीं पता कितने शिक्षकों का हुआ है तबादला

अंतर जनपदीय स्थानांतरण के लिए आवेदन करने वाले शिक्षकों की तादाद भले ही छह सौ से अधिक है लेकिन इनमें कितने शिक्षकों का स्थानांतरण के लिए चयन हुआ है इसकी जानकारी बीएसए राजेंद्र सिंह को भी नहीं है। बीएसए राजेंद्र सिंह से यह पूछने पर कि कितने शिक्षक स्थानांतरित होंगे, उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं