Header Ads

प्रत्याशी के प्रचार में फंसे दो बेसिक के शिक्षक, नोटिस जारी:- अन्य शिक्षक भी कर रहे सोशल मीडिया पर प्रचार

 प्रत्याशी के प्रचार में फंसे दो बेसिक के शिक्षक, नोटिस जारी:- अन्य शिक्षक भी कर रहे सोशल मीडिया पर प्रचार

लखनऊ खंड स्नातक व शिक्षक चुनाव में एक प्रत्याशी के पक्ष में सोशल मीडिया पर प्रचार करना दो शिक्षकों को भारी पड़ गया है। शिकायत पर डीएम ने शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश बीएसए को दिया है। बीएसए ने शिक्षकों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।


लालगंज ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय के डगरारा के प्रधानाध्यापक ऋषि द्विवेदी व प्राथमिक विद्यालय लालगंज के सहायक अध्यापक दीपक पाण्डेय ने सोशल मीडिया के जरिए एक प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करने के साथ उसका प्रचार भी किया हैं। इसकी शिकायत सोशल मीडिया के जरिए डीएम से हुई तो उन्होंने बीएसए को उक्त शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया। बीएसए ने दोनों शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए दो दिन के भीतर बीईओ के माध्यम से जवाब मांगा है। कहा कि सरकारी कर्मचारी रहते हुए ऐसा किया जाना आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है । जारी नोटिस बीईओ के जरिए शिक्षकों को दिया जाना है।

अन्य शिक्षक भी कर रहे सोशल मीडिया पर प्रचार

सोशल मीडिया पर लखनऊ खंड स्नातक व शिक्षक चुनाव का प्रचार जोरों पर चल रहा है। इस राह में प्राथमिक के साथ ही माध्यमिक व उच्च शिक्षण संस्थान के शिक्षक शामिल हैं। लालगंज के शिक्षकों के खिलाफ तो डीएम तक शिकायत पहुंच गई। अन्य शिक्षक भी सोशल मीडिया के जरिए शिकंजे में आ सकते हैं। डीएम की कार्रवाई के बाद अब ऐसे शिक्षक अपनी पोस्ट को डिलीट करने में लगे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं