Header Ads

प्रयागराज: 31277 सहायक अध्यापकों की विद्यालय आवंटन के लिए काउंसिलिंग डायट में

 प्रयागराज: 31277 सहायक अध्यापकों की विद्यालय आवंटन के लिए काउंसिलिंग डायट में

प्रयागराज : परिषदीय विद्यालयों में सहायक अध्यापकों के 69000 पदों के सापेक्ष 31277 सहायक अध्यापकों को विद्यालय आवंटन के लिए काउंसिलिंग जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) में कराई जाएगी। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार सभी महिला व दिव्यांग पुरुष अध्यापकों को 29 अक्टूबर को प्रात: नौ बजे अनिवार्य रूप से पहुंचना होगा।


अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग 11 बजे तक चलेगी। महिला शिक्षकों जिनके प्राप्तांक 106.33 से 82.03 के बीच हैं, उनकी काउंसिलिंग 11:30 बजे से शाम पांच बजे तक चलेगी। जिन महिला शिक्षकों के प्राप्तांक 82 से 61.89 के बीच हैं उनकी काउंसिलिंग 30 अक्टूबर को कराई जाएगी। अभ्यर्थियों को 9:30 बजे से 3 बजे के बीच काउंसिलिंग करा लेना होगा।

इसके लिए वही लोग अर्ह होंगे जिन्होंने बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय में कार्यभार ग्रहण कर लिया है और अभिलेखों के दोबारा जांच में भी सही पाए गए हैं। अभ्यर्थियों को स्वयं उपस्थित होना होगा। साथ में परिचयपत्र जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, मतदाता पहचानपत्र व नियुक्तिपत्र की मूल प्रति भी लानी होगी। बिना काउंसिलिंग में उपस्थित हुए विद्यालय आवंटन नहीं किया जाएगा।

बीएसए संजय कुशवाहा ने बताया कि पुरुष अभ्यर्थियों को शासनादेश के अनुक्रम में प्राप्त निर्देशों के अनुसार विद्यालय का आवंटन किया जाएगा। सभी अभ्यर्थियों को मास्क, सैनिटाइजर के प्रयोग के साथ ही शारीरिक दूरी बनाए रखने जैसे नियम का भी पालन करना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं