Header Ads

69000 शिक्षक भर्ती घोटाले के खिलाफ गरजे कांग्रेसी, 50 पर मुकदमा

69000 शिक्षक भर्ती घोटाले के खिलाफ गरजे कांग्रेसी, 50 पर मुकदमा

प्रयागराज : 69 हजार शिक्षक भर्ती में हुए घोटाले के विरोध में सोमवार को जिला-शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने अपर जिलाधिकारी नगर अशोक कनौजिया को अपनी मांगों का दो सूत्रीय पत्र सौंपकर शिक्षक भर्ती घोटाले की न्यायिक जांच कराने की मांग की।

शहर अध्यक्ष नफीस अनवर और गंगापार अध्यक्ष रामकिशुन पटेल ने कहाकि जीरो टालरेंस पर बखान करने वाली प्रदेश सरकार भर्ती घोटाले के आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। कांग्रेस के नेता सदन मुकुन्द तिवारी ने कहा शिक्षक भर्ती घोटाला प्रतियोगी छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। पीसीसी सदस्य संजय तिवारी और छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घोटाले को योगी सरकार की नाकामी बताया। कांग्रेसियों ने कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि समेत अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान सुरेश यादव, अजय सिंह, हसीब अहमद, कुशनवेदा फारूकी, आशीष पांडेय, जावेद उर्फी, सत्या पांडेय, आरके गौतम, अनिल पांडेय, श्रीशचंद्र दुबे, सिब्बतैन बब्लू, किशोर वाष्ण्रेय, इरशाद उल्ला आदि लोग मौजूद रहे।


फिर भूले फिजिकल डिस्टेंसिंग : शिक्षक भर्ती घोटाले के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दौरान किसी को भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का ध्यान न रहा
प्रयागराज : कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन के दौरान फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामपूजन पटेल, महानगर अध्यक्ष नफीस अहमद व संजय तिवारी, कौशल, अखिलेश यादव, सत्यम कुशवाहा व 45 अज्ञात लोगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। एफआइआर इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी की तहरीर पर लिखी गई है। पुलिस का कहना है कि 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती को लेकर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में सिटी मजिस्ट्रेट दफ्तर के सामने धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। मगर कोरोना महामारी पर फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं