Header Ads

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 2028 पदों पर भर्ती करेगा


लखनऊ। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में कुल 2028 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं।

आन्तरिक लेखा एवं लेखा परीक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश के नियंत्रणाधीन सहायक लेखाकार के 668 पद (सामान्य चयन), सहायक लेखाकार के 950 पद (विशेष चयन) व लेखा परीक्षक के 209 पद (सामान्य चयन) तथा उ.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के नियंत्रणाधीन सहायक लेखाकार के एक यानि कुल 1828 पदों पर चयन के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन और शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 11 मार्च तय की गयी है। प्रदेश के सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में सहायक स्टोर कीपर के 199 और उ.प्र.पुलिस आवास निगम में सहायक ग्रेड-तीन के एक पद के लिए आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। इन पदों के लिए आवेदन जमा करने व शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि छह मार्च तय की गयी है।


आवेदन पत्र का प्रिंट आउट तब तक नहीं निकाला जा सकेगा जब तक कि उनके द्वारा जमा शुल्क का समायोजन बैंक द्वारा नहीं कर दिया जाता। इन पदों के लिए अभ्यर्थियों की शार्टलिस्टिंग उनकी प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा (पीईटी 2023) के स्कोर के आधार पर की जाएगी। वही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं जो पीईटी 2023 में शामिल हुए हों और आयोग द्वारा स्कोर कार्ड जारी किया गया हो।

कोई टिप्पणी नहीं