Header Ads

शिक्षक ने फांसी लगाकर दी जान



लखनऊ, । गोमतीनगर में ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने शुक्रवार को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। कुछ देर पहले ही वह ट्यूशन पढ़ाकर आया था।



विनयखंड-4 निवासी हर्षित गुप्ता ने बताया कि भाई हर्षवर्धन गुप्ता (27) ट्यूशन पढ़ाता था। शुक्रवार रात नौ बजे वह जुगौली से ट्यूशन पढ़ाकर लौटा था। कुछ देर बाद वह ऊपर वाले कमरे में चला गया। एक घंटे बाद मां ने खाना खाने के लिए आवाज दी पर उसका कोई जवाब नहीं आया। मां कमरे के पास पहुंची को दरवाजा ओढ़का था। धक्का देकर दरवाजा खोला तो देखा कि हर्षवर्धन पंखे के कुंडे से बेल्ट के फंदे के सहारे लटका हुआ था। जिसे देख उनकी चीख निकल गई। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पिता ब्रजेश घर में ही परचून की दुकान चलाते हैं। तीन भाइयों में हर्षवर्धन दूसरे नंबर पर था। इंस्पेक्टर गोमतीनगर के मुताबिक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार वालों ने भी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

मोबाइल को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चालक का शव फंदे से लटकता मिला

नगराम के महानंद पुरवा स्थित बाग में पेड़ से फंदे के सहारे शनिवार को अनूप कुमार यादव (23) का शव लटकता मिला। पुलिस के मुताबिक नगराम के महानंद का पुरवा निवासी अनूप ट्रैक्टर चालक था। शुक्रवार को दिन में वह खाना खाकर घर से निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं आया था। मृतक के जेब से मोबाइल फोन व रुपये बरामद हुए हैं। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं