Header Ads

सडक दुर्घटना में शिक्षक की मौत, साथी घायल

शुक्लागंज गंगाघाट कोतवाली अंतर्गत गुरुवार सुबह ट्रेलर की चपेट में आने से प्राइवेट शिक्षक की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सोट न बंधी होने से हेलमेट दूर जा गिरा और पहिया सिर के ऊपर से निकल गया।




पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मगरवारा के पास ट्रेलर को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में लिया है।





गांधीनगर निवासी अभिषेक बाजपेई (29) पुत्र राधाकांत बाजपेई उन्नाव पूरन नगर स्थित एक प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक थे रोज की तरह गुरुवार सुबह मंशा खेड़ा में रहने वाले शिक्षक मित्र गोपाल शर्मा के साथ एक ही बाइक से विद्यालय जा रहे थे। बाइक अभिषेक चला रहे थे, जबकि गोपाल पीछे बैठे था।

सुबह आठ बजे मरहला चौराहा के आगे स्थित विद्युत सबस्टेशन के पास ओवरटेक कर रही कार को साइड देने के प्रयास में सरिया लदे ट्रेलर ने गाड़ी दूसरी ओर मोड़ दी। ट्रेलर की टक्कर लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई। 


पीछे बैठे शिक्षक गोपाल सड़क पर गिर पड़े जबकि अभिषेक दूसरी ओर गिरे और उनके ऊपर से ट्रेलर का पहिया निकल गया।



पुलिस ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मगरवारा के पास सूचना मिलने  पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए ट्रेलर को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया। उधर, परिवार में पिता के साथ ही मां माया देवी व बड़ा भाई सूरज बाजपेई है। 

गंगाघाट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

अभिषेक दो भाइयों में छोटा था। आठ दिसंबर को बड़े भाई सूरज की शादी होनी है, घर पर खुशियों का माहौल था।

कोई टिप्पणी नहीं