Header Ads

छात्राओं से छेड़खानी के मामले में शिक्षामित्र गिरफ्तार

 छात्राओं से छेड़खानी के मामले में शिक्षामित्र गिरफ्तार

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में एक शिक्षामित्र ने स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षामित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि बीते सोमवार को शिक्षामित्र बच्चियों को बहला-फुसलाकर स्कूल के शौचालय ले गया, जहां उनके साथ छेड़खानी की।


बहला-फुसलाकर बच्चियों को ले गया शौचालय

बता दें कि मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित विकलांग पिता ने मौदहा कोतवाली में पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षामित्र धर्मवीर सिंह बीते सोमवार की दोपहर में उनकी मासूम बच्चियों को बहला-फुसलाकर स्कूल के शौचालय में ले गया। यहां शिक्षामित्र बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बच्चियों ने जब शोर मचाया तो आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

शिक्षामित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित विकलांग पिता ने बताया कि घर आकर उनकी दोनों बच्चियों ने शिक्षामित्र की हरकत के बारे में बताया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षामित्र को गिरफ्तार कर लिया। मौदहा कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है। शिक्षामित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं