Header Ads

शिक्षामित्र संगठन ने बेसिक शिक्षा निदेशक लखनऊ से की शांतिपूर्ण वार्ता, सौंपा भविष्य सुरक्षित करने को ज्ञापन

शिक्षामित्र संगठन ने बेसिक शिक्षा निदेशक लखनऊ से की शांतिपूर्ण वार्ता, सौंपा भविष्य सुरक्षित करने को ज्ञापन

अपने मान सम्मान को वापस पाने सरकार की अगली पहल हेतु प्रतीक्षारत प्रदेश के समस्त शिक्षामित्रों नमस्कार,*🙏🙏🙏

प्रदेश के समस्त साथियों के स्वप्निल भविष्य के निर्धारण की श्रंखला में आज हमारी टीम की सर्वप्रथम मुलाकात लखनऊ में *सर्वेन्द्र विक्रम बहादुर सिंह जी(बेसिक शिक्षा निदेशक लखनऊ)* से हुई।उन्होंने पूर्ण विश्वास और अपनत्व के साथ सम्पूर्ण जानकारी दी।लेकिन *दिनेश शर्मा जी* के दिल्ली में व्यस्त होने के कारण पूर्व प्रस्तावित मुलाकात नही हो सकी।
ततपश्चात *देवेन्द्र प्रताप सिंह(MLC स्नातक निर्वाचन गोरखपुर)* से मुलाकात हुई।माननीय MLC महोदय ने हमें पूर्ण विश्वास दिलाया है कि हम आपको *माननीय मुख्यमंत्री,उप मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री जी* से अविलम्ब मुलाकात करवाएंगे।
साथ ही MLC महोदय ने बहुत ही गर्मजोशी और आत्मविश्वास के साथ अटल विश्वास दिलाया है कि शिक्षामित्रों के संघर्ष और बलिदान को गुमनाम नही होने दिया जाएगा और 13 फरबरी से चलने वाले सदन के सत्र में हर कीमत पर *माननीय दिनेश शर्मा जी* की रिपोर्ट को पटल पर रखवाकर उसका खुलासा करवाया जाएगा।और इसके लिये चाहे जो भी करना पड़े मैं करूँगा।
*साथियों हमे आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि हमारी जानलेवा समस्याओं का अन्त शीघ्र ही होने वाला है।बस सरकार और संघर्ष व प्रयास करने वाले लोगों पर छीटाकशी करने से परहेज करें।*
बस इसी आशा में-
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
*आपका-*
*समयोजित शिक्षक/शिक्षामित्र महासंघ*
*उत्तरप्रदेश*