Header Ads

69000 शिक्षक भर्ती केस पर आज हुई सभी टीमों की संयुक्त बैठक का निष्कर्ष: टीम रिज़वान अंसारी

69000 शिक्षक भर्ती केस पर आज हुई सभी टीमों की संयुक्त बैठक का निष्कर्ष: टीम रिज़वान अंसारी
*आज हुई संयुक्त बैठक का निष्कर्ष: ®टीम रिज़वान अंसारी*

Dated: 22.01.2020

आज लखनऊ में 69000 शिक्षक भर्ती में 40/45 पासिंग अंक केस में समस्त पैरविकारों की एक संयुक्त बैठक का आयोजन हुआ। संयुक्त बैठक में....
🔽
*टीम रिज़वान की तरफ से*
रिज़वान अंसारी जी
अरुण दीक्षित जी
संतोष भट्ट जी
उबैद जी
शैलेन्द्र सिंह जी

*सीतापुर टीम की तरफ से*
रोहित शुक्ला जी

*टीम हिमांशु राघव की तरफ से*
नवीन मिश्र जी
राज कुमार मिश्र जी
सत्यव्रत पांडेय जी

*बहराइच टीम की तरफ से*
राम शरण मौर्या जी
बलराम बाजपेई जी

उपरोक्त साथियों के अतिरिक्त बड़े भाई मंगल प्रसाद त्रिवेदी जी, बड़े भाई दिवाकर मिश्र जी, बड़े भाई श्याम भारती जी,बड़े भाई अभय सिंह जी,बड़े भाई प्रभु नारायण सिंह जी,बड़े भाई जी0डी0 वर्मा जी भी आदि साथी संयुक्त बैठक में प्रतिभाग किये।

➡संयुक्त बैठक में ये निष्कर्ष निकलकर आया की सभी पैरवीकार अपने अपने कॉउंसिल्स की उपलब्धता सुनिश्चित कराएंगे। इसी क्रम में प्रयागराज खण्डपीठ में मोस्ट सीनियर एडवोकेट श्री H.N. SINGH से टेलीफोनिक वार्ता करके उनसे कल लखनऊ में प्रेजेंट रहने का अनुनय किया गया जिस पर उनकी स्वीकृति मिल गई है।

सर्वसम्मति से ये प्रस्ताव पास हुआ कि किसी भी आकस्मिक परिस्थिति से निपटने के लिए कल की सुनवाई में टीम रिज़वान की तरफ से *प्रयागराज खण्डपीठ के मोस्ट सीनियर एडवोकेट श्री H.N.SINGH अपने सहयोगी एडवोकेट श्री अग्निहोत्री कुमार त्रिपाठी* के साथ लखनऊ हाइकोर्ट में प्रेजेंट होंगे। इनके साथ टीम के *फायर ब्रांड सीनियर एडवोकेट श्री उपेंद्र नाथ मिश्रा* एवं *इस केस के विधि चाणक्य अमित भदौरिया जी* भी कोर्ट रूम में मौजूद रहेंगे।

श्री H.N. SINGH साहब को कल प्रत्येक दशा में उनकी फीस देनी पड़ेगी,तभी वो कोर्ट रूम में प्रेजेंट होंगे। अनुनय विनय करके उनको बुलवा तो लिया गया है अब आगे की फीस की जिम्मेदारी आप सभी साथियों की है। इसलिए आज और अभी से प्रत्येक दशा में आप सभी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए टीम रिज़वान को निर्धारित सहयोग करना सुनिश्चित करें। केस निर्णायक एवं अहम मोड़ पर है। जहाँ से थोड़ी सी लापरवाही 40/45 के लिए हितकारी नही होगी।आशा है इस गंभीर परिस्थिति को आप सभी अवश्य समझेंगे।

®टीम रिज़वान अंसारी।।