Header Ads

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी



रामपुर,। छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने मंगलवार दोपहर घर में फांसी लगाकर जान दे दी। आठवीं की छात्रा को आरोपी युवक कई दिन से परेशान कर रहे थे। उन्होंने मंगलवार को सवेरे लिखित समझौते के कुछ घंटे बाद ही घर में घुसकर पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश की और विरोध पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी थी। देर रात इस मामले में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में आठवीं की छात्रा रहती थी। आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय कुनाल निवासी पहाड़ी गेट स्थित कांशीराम कालोनी, ओम वशिष्ठ और अभिषेक चंद्रा निवासी पुरानागंज और उनका एक दोस्त फब्तियां कसते थे और अश्लील हरकतें करते थे। उन्होंने इसकी शिकायत आरोपियों के अभिभावकों से की, तो सुधरने के बजाय उन्होंने छात्रा की तस्वीरें एडिट करके अश्लील कमेंट के साथ सोशल साइट्स पर अपलोड कर दीं। इस मामले में दोबारा शिकायत करने पर आरोपियों के परिजनों ने मंगलवार सुबह ही घटना के लिए माफी मांगते हुए भविष्य में ऐसा न होने का लिखित आश्वासन दिया था।उधर, समझौते के कुछ घंटे बाद ही आरोपी छात्रा के घर में घुस गए। उस समय वह घर में अकेली थी।

आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और विफल रहने पर छात्रा के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए भाग गए।

इससे आहत होकर दोपहर करीब सवा दो बजे पीड़िता ने दुपट्टे से फांसी लगा ली।




घर वापस आने पर जब परिजनों ने बेटी को फंदे पर झूले देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं