Header Ads

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत


अमेठी सिटी। गौरीगंज शहर से गुजरने वाले टांडा-बांदा हाईवे पर बुधवार की देर रात ट्रक ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मार दी। घायल शिक्षक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। जामो थाने के पूरे कालिका दुबे का पुरवा मजरे भोए गांव निवासी दिवाकर द्विवेदी (35) शहर स्थित इंदिरा गांधी महाविद्यालय में बीएड संकाय में संविदा शिक्षक पद पर कार्यरत थे। दिवाकर अपने पिता डॉ. लालता प्रसाद द्विवेदी और परिवार के साथ डिग्री कॉलेज परिसर स्थित भवन में रहते थे। बुधवार को वह शॉपिंग काम्पेलक्स गए थे। वहां से रात में लौटते समय टांडा-बांदा हाईवे पर शॉपिंग काम्पेलक्स के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दिवाकर गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए दिवाकर को अस्पताल पहुंचा। डॉ राजीव शुक्ल ने दिवाकर को मृत घोषित कर दिया।





पुलिस ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया। एसएचओ अमर सिंह ने बताया कि दुर्घटना के समय दिवाकर ने हेलमेट लगाया था। बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।






परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल

अमेठी सिटी। दिवाकर की मौत के बाद पत्नी कोमल बेहोश हो जा रही थी। पिता लालता प्रसाद सिर्फ एक बात कह रहे थे कि भगवान ने किस बात की सजा दी है। सांत्वना देने वाले भी लालता प्रसाद की नम आंख देख स्वयं को नहीं संभाल पा रहे थे। दिवाकर का मासूम पुत्र प्रखर व पुत्री प्रेरणा पिता के मौत से तो अंजान थे लेकिन, मां व घर के सदस्यों को रोता देख बार-बार अपनी मां की आंख के आंसू पोछ रहे थे। भाई सुधाकर समेत अन्य परिजनों का भी रो-रोकर हाल बेहाल है।

कोई टिप्पणी नहीं