Header Ads

सर्दी में बेहोश हुआ शिक्षक नर्सिंग होम में कराया भर्ती, सहायक अध्यापक विद्यालय आते ही कक्षा कक्ष में गिर पड़े



फर्रुखाबाद। भीषण सर्दी का असर जनजीवन पर भी पड़ने लगा है। गुरुवार को बाइक से परिषदीय विद्यालय आए सहायक अध्यापक कक्षा में सर्दी लगने के कारण बेहोश होकर गिर पड़े। प्रधानाध्यापक सरकारी एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने सर्दी लगने की पुष्टि की। परिजनों ने सहायक अध्यापक का नर्सिंग होम में इलाज कराया।

जहानगंज निवासी विपिन कुमार ब्लॉक राजेपुर क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल हमीरपुर परतापुर में सहायक अध्यापक हैं। गुरुवार को वह बाइक से स्कूल पहुंचे। बाइक खड़ी कर वह कक्षा में गए। वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। यह देख प्रधानाध्यापक विपिन सिंह व अन्य स्टाफ ने उठाया। प्रधानाध्यापक ने 108 पर सूचना देकर एंबुलेंस बुलाई।

एंबुलेंस से विपिन कुमार को सीएचसी ले जाया गया, जहां से लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कर शिक्षक का उपचार शुरू हुआ। चिकित्सक ने शिक्षक को सर्दी लगने की पुष्टि की। जानकारी मिलने पर विपिन कुमार के पिता सर्वेश कुमार और मां मीना देवी भी लोहिया अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने विपिन कुमार को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।


प्रधानाध्यापक विपिन सिंह ने बताया कि विपिन कुमार बाइक से स्कूल आए। कक्षा में जाते ही बेहोश होकर गिर पड़े। लोहिया अस्पताल के चिकित्सक ने सर्दी लगने की बात कही है। उन्होंने बताया कि जहानगंज से जूनियर हाईस्कूल हमीरपुर परतापुर की दूरी लगभग 53 किमी. है। बाइक से आने के कारण विपिन कुमार को सर्दी लग गई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं