Header Ads

अगस्त-सितंबर में खूब होंगी भर्तियां


पदों पर अगले सप्ताह से संभावित हैं आवेदन

2648

● 16 अगस्त से पीसीएस जे की भर्ती के लिए साक्षात्कार शुरू होंगे

प्रयागराज,। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती के लिहाज से अगस्त और सितंबर का महीना महत्वपूर्ण होगा। स्टाफ नर्स के 2540 पदों समेत विभिन्न सरकारी विभागों में कुल 2648 पदों पर अगले सप्ताह से आवेदन संभावित है। इसमें होम्योपैथिक चिकित्सा अधिकारी के 54 और होम्योपैथिक प्रोफेसर (विभिन्न विषय) के 27 पद, सहायक नगर नियोजक के 24 पद भी शामिल हैं।

इसके अलावा पीसीएस-जे 2022 के 303 पदों पर भर्ती के लिए 959 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 16 से 28 अगस्त तक कराए जाएंगे। उसके बाद जल्द इसका अंतिम परिणाम भी घोषित होगा। वहीं सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा (पीसीएस) मुख्य परीक्षा 2023 भी 23 सितंबर से होने हैं।

वैज्ञानिक अधिकारी का पुराना विज्ञापन निरस्त प्रयागराज। विधि विज्ञान प्रयोगशाला में वैज्ञानिक अधिकारी के 31 पदों पर 17 मार्च 2017 को जारी विज्ञापन को निरस्त कर दिया गया है। यूपीपीएससी के सचिव अशोक कुमार ने बताया कि वैज्ञानिक अधिकारी के विभिन्न अनुभागों को पुनर्गठित कर नियमावली संशोधित की गई है।

शासन के अनुरोध पर पूर्व में विज्ञापित 31 पदों को दस नए पदों में शामिल करते हुए 14 जून को नया विज्ञापन जारी कर दिया गया है।

यूपीपीएससी में आग से बचाव का अभ्यास



प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में आग से बचाव के लिए सोमवार को अभ्यास किया गया। सचिव अशोक कुमार की उपस्थिति में कर्मचारियों को फायर एक्स्टींग्विशर का उपयोग करना सिखाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं