Header Ads

बीएसए ने शिक्षक को किया निलंबित, बीईओ करेंगे जांच, जानें क्या है मामला


पटियाली तहसील क्षेत्र के एक जूनियर हाई स्कूल का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शिक्षक ने पहले तो स्कूल के बच्चे से मिड डे मील का चावल बिकवा दिया और बाद में हिसाब न देने पर उसे फटकार रहा रहा था। वीडियो वायरल होते ही महकमे में खलबली मच गई। बीएसए ने में शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) को सौंप दी है।






वायरल हो रहा वीडियो पटियाली क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर के जूनियर स्कूल का है। प्रधानाध्यापक साहब सिंह ने एक विद्यार्थी को भेजकर मिड डे मील का चावल बिकवा दिया। विद्यार्थी लौट कर आया तो अध्यापक -ने हिसाब मांगा। विद्यार्थी ने कहा कि कुछ पैसे नाश्ता में खर्च हो गए। इस पर शिक्षक काफी नाराज हो गए, फिर अभिभावक पहुंच गए। उन्होंने कहा कि मिड डे मील का चावल बेचकर आपने चोरी की है और छात्र को डांट रहे हो। फिर भी शिक्षक बार-बार विद्यार्थी को हड़काता रहा। जो विद्यार्थी चावल बेचने के लिए गया था उसके साथ और छात्र भी थे उन सबको शिक्षक ने हड़काया। मामला काफी तूल पकड़ चुका था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए बीएसए राजीव कुमार ने शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मिड डे मील का चावल बिक्री होने की जानकारी साझा हो रही है। शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और खंड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंप दी गई है।



- राजीव कुमार, बीएसए

कोई टिप्पणी नहीं