Header Ads

विवादित शिक्षिकाओं को मिली दूसरे स्कूलों में तैनाती, विगत में चले थे लात-घूँसे


मऊआइमा / तिल ई बाजार । अफसरों ने विवादित शिक्षिकाओं को पुनः मऊआइमा में तैनाती दे दी है। लोगों ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर विवादित शिक्षिकाओं को हटाने की मांग की है।

विकासखंड मऊआइमा के सुल्तानपुर खास स्थित प्राथमिक विद्यालय में सात फरवरी को प्रधानाध्यापिका कामिनी गौड़ एवं सहायक अध्यापिका प्रियंका श्रीवास्तव के बीच जमकर लात घूंसे चले थे। प्रधानाध्यापिका के उकसाने पर छात्रों ने सहायक अध्यापिका की पिटाई कर दी थी। वहीं अध्यापिका ने बचाव में मौके पर पड़ा ताला मार दिया था, जिससे दो छात्र चोटिल हो गए थे। घटना के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी ने दोनों को हंडिया के विद्यालयों से संबद्ध कर दिया था। इधर, दोबारा विभाग ने दोनों को मऊआइमा ब्लॉक में तैनाती दे दी है। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों शिक्षिकाएं मऊआइमा के सुल्तानपुर खास एवं अलावलपुर स्थित विद्यालय में कार्यरत हैं। ग्रामीणों ने जिला अधिकारी को पत्र भेजकर दोनों का तबादला अन्य स्थान पर करने की मांग की है।

दोनों शिक्षिकाओं के बीच कोई मारपीट नहीं हुई थी, ऐसे में ही छात्रों को लेकर कहासुनी हुई थी। मामले में कार्रवाई की गई थी। शिक्षिकाओं के समक्ष समस्याएं हैं। इसलिए मऊआइमा ब्लॉक में तैनाती दी गई है।
• ममता सरकार, खंड शिक्षाधिकारी - मऊआइमा

कोई टिप्पणी नहीं