Header Ads

छात्रा को शिक्षक ने प्रेमजाल में फंसाया, अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर 5 साल तक रेप


मुरादाबाद
अपनी ही छात्रा को शिक्षक ने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसकी अश्लील और आपत्तिजनक फोटो खींच ली। ब्लैकमेल कर पांच साल तक यौन शोषण किया। पीड़िता की शादी होने के बावजूद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में फोटो भी वायरल कर दिए। जिससे पति ने साथ छोड़ दिया। मामले में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करीब पांच साल पहले वह फरीदनगर के प्रकाश जूनियर हाईस्कूल में पढ़ रही थी। उस समय पीड़िता की उम्र 13-14 साल थी। पीड़िता के अनुसार फरीदनगर का ही रहने वाला आरोपी महफूज उसी स्कूल में शिक्षक था। उसने पीड़िता को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद कई बार ट्यूशन पढ़ाने के बहाने घर पर और स्कूल में बुलाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पांच साल तक पीड़िता का शोषण करता रहा।

तहरीर में बताया कि साढ़े तीन माह पूर्व उसका निकाह हो गया। इसके बावजूद आरोपी उसके पीछे पड़ा रहा। 15 जनवरी को आरोपी मजफूज ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं बाद में आरोपी ने पीड़िता के फोटो भी वायरल कर दिए। उसकी अश्लील फोटो जब पति के पास पहुंची तो उसने भी साथ रखने से मना कर दिया। जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता के परिवार वालों ने आरोपी से फोटो वायरल करने के बारे में पूछा तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं