Header Ads

बेसिक स्कूलों में 21 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक मिले अनुपस्थित, बीएसए ने मांगा स्पष्टीकरण, रोका वेतन


उत्तर प्रदेश के एटा जिले में परिषदीय स्कूलों में शिक्षक समय से नहीं पहुंचते हैं। अगर पहुंचते हैं तो कुछ शिक्षक थोड़ा समय स्कूल में बिताने के बाद चले जाते हैं। इस तरह की शिकायतों पर मंगलवार को बीएसए ने अधीनस्थों के माध्यम से जैथरा विकासखंड क्षेत्र के विद्यालयों का निरीक्षण कराया। यहां 21 प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक, शिक्षामित्र व अनुदेशक अनुपस्थित मिले। सभी का एक दिन का वेतन रोकने के साथ तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है।



बीएसए संजय कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को जैथरा विकासखंड क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों का एबीएसए सहित जिला मध्याह्न भोजन समन्वयक, डीसी निर्माण से विद्यालयों का निरीक्षण कराया। ललहट में सहायक अध्यापक, शिक्षामित्र, नगला रामजीत में प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, नगला जालिम में प्रधानाध्यापक, सिरगावन में सहायक अध्यापक गैरहाजिर पाए गए।


इसके अलावा टिकाथर में प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक, बहलोल में शिक्षामित्र, मरहियां में शिक्षामित्र, जसरथपुर में प्रधानाध्यापक, नगला सकाटू में दो सहायक अध्यापक, तोसैया किसानन में सहायक अध्यापक, अहरेई में अनुदेशक, मिसोऊ में अनुदेशक गैरहाजिर मिले। वहीं बहगों में दो सहायक अध्यापक, शिक्षामित्र व अनुदेशक नदारद मिले।

कोई टिप्पणी नहीं