Header Ads

टीईटी पेपर लीक प्रकरण एक और आरोपी गिरफ्तार

 यूपी टीईटी पेपर लीक प्रकरण में एसटीएफ ने एक और आरोपी को शामली में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में नकल माफिया अरविंद राणा और उसके साथी राहुल को शनिवार को गिरफ्तार किया था। आरोपियों के खिलाफ शामली में मुकदमा दर्ज है, इसलिए इन्हें शामली कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।


उत्तर प्रदेश में 28 नवंबर 2021 को यूपी टीईटी परीक्षा 75 जिलों में कुल 273 परीक्षा केंद्रों पर हुई थी। पेपर लीक होने के बाद परीक्षा निरस्त कर दी गई। इस मामले में जांच एसटीएफ को दी गई।

इसके बाद कई आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। कोतवाली शामली में मुकदमा अपराध संख्या 591/21 दर्ज किया गया और धर्मेंद्र मलिक, रवि पंवार, मनीष मलिक, राहुल चौधरी और गौरव कुमार को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा दो अप्रैल को एसटीएफ मेरठ ने अरविंद राणा और राहुल को बुढ़ाना मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया। एसटीएफ मेरठ ने एक और वांटेड आरोपी अजय उर्फ बबलू टिकैत को शामली में दबोचा। अजय ने बताया कि परीक्षा का पेपर उसने मोनू निवासी झाल से 3 लाख रुपये में दिया था। इसके बाद परीक्षार्थियों को 50-50 हजार रुपये में बेच दिया गया। बताया कि 14-15 छात्रों को यह पेपर दिया था। अजय को शामली पुलिस के हवाले

कोई टिप्पणी नहीं