Header Ads

छेड़छाड़ से पीड़ित छात्रा के पीछे पड़े आरोपी शिक्षक के समर्थक, अभद्र टिप्पणी करके वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

 छेड़छाड़ से पीड़ित छात्रा के पीछे पड़े आरोपी शिक्षक के समर्थक, अभद्र टिप्पणी करके वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

फरीदपुर कोचिंग में इंटर की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक असद औरंगजेब के जमानत पर रिहा होने के बाद उसके समर्थकों ने छात्रा को सोशल मीडिया पर बदनाम करना शुरू कर दिया है। छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करके उसके वीडियो वायरल करके पूरे समाज में बदनाम किया जा रहा है। छात्रा के चाचा की शिकायत पर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।






कस्बे के मोहल्ला ऊंचा में रहने वाले असद औरंगजेब ने अपने कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली इंटर की छात्रा को नौ मार्च को कमरे में बंद कर छेड़छाड़ की थी। जैसे-तैसे छात्रा उससे बचकर भागी 12 मार्च को छात्रा ने घटना के बारे में परिजन को जानकारी दी तो वे लोग कोचिंग पहुंचे। फिर छात्रा ने अपनी बहन के साथ आरोपी शिक्षक असद औरंगजेब को पीटते हुए थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। पीड़ित छात्रा के परिजन का कहना है कि 22 मार्च को जमानत मिलने पर असद जेल से रिहा होने के बाद उन लोगों को बदनाम करने में लगे हैं। इस वजह से उन लोगों का कस्बे में रहना मुश्किल हो गया है असद के समर्थन में छात्रा को बदनाम करने वाली पोस्ट बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं। इन वीडियो में अभद्र टिप्पणी के साथ ही छात्रा को धमकी भी दी जा रही है। संवाद 

अवसाद में आई छात्रा, घर से निकलना किया बंद



छात्रा के चाचा का कहना है कि घटना से पीड़िता सहमी हुई है और अवसाद में आ गई है। उन लोगों पर मुकदमा वापस लेने का भी दबाव बना रहा है। डर के कारण छात्रा ने घर से भी निकलना बंद कर दिया है। इस घटना को लेकर कस्बे के हिंदू संगठनों में भी आक्रोश है। उन लोगों ने मंगलवार को नाराजगी जताते हुए इस संबंध में सीओ फरीदपुर सुनील कुमार राय से शिकायत की तो अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

कोई टिप्पणी नहीं