Header Ads

पुल पर बाइक खड़ी कर गंगा में कूदा शिक्षक

वाराणसी: राजघाट पुल पर बाइक खड़ी कर रविवार दोपहर शिक्षक ने गंगा में छलांग लगा दी। मल्लाहों और एनडीआरएफ के गोताखोरों ने देर शाम तक खोजबीन की। सूचना पाकर परिजन भी राजघाट पुल पहुंचे।  मैदागिन स्थित कोतवाली थाना अंतर्गत जतनवर मोहल्ला निवासी चंद्रकांत तिवारी (29) शिवपुर स्थित अन्नपूर्णा मंदिर संस्कृत विद्यालय में शिक्षक हैं।




दोपहर में वह बाइक से राजघाट पुल पर पहुंचा और कुछ देर मोबाइल पर बातचीत की फिर गंगा में कूद गया। राहगीरों के शोर मचाने पर मल्लाह तुरंत नाव लेकर गंगा में पहुंच गए। हालांकि तब तक चंद्रकांत गंगा में डूब चुका था। मौके पर पहुंचे सूजाबाद चौकी इंचार्ज संदीप तिवारी ने बाइक पर दर्ज रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चंद्रकांत तिवारी के रूप में पहचान की।


मौके पर पहुंचे छोटे भाई आशीष ने बताया कि दोपहर में खाना खाने के बाद बाइक लेकर घर से निकले थे। दो साल पहले दारानगर की रहने वाली सुरभि तिवारी के साथ विवाह हुआ था। दो माह की एक बच्ची भी है। उधर, पत्नी सुरभि भी घटना की सूचना पाकर अचेत हो गई। परिजनों के अनुसार चंद्रकांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह पता नहीं। इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय के अनुसार जल पुलिस, एनडीआरएफ और स्थानीय मल्लाहों के संग खोजबीन जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं