Header Ads

सड़क हादसे में परिषदीय शिक्षक की मौत:बाइक से सुबह में स्कूल जा रहे थे, कार ने टक्कर मार दी

आगरा में सोमवार सुबह थाना सदर अंतर्गत मेहर सिनेमा के पास सड़क हादसा हो गया। अज्ञात कार सवार ने प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बड़ी संख्या में शिक्षक भी इमरजेंसी पहुंच गए।


मेहर टॉकीज के पास हुआ हादसा

दुर्गानगर राजपुर चुंगी निवासी मुकेश कुमार नगर क्षेत्र के उर्खरा प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। सोमवार सुबह वो बाइक से अपने घर से स्कूल जा रहे थे। मेहर टाकीज के पास अज्ञात कार सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मुकेश कुमार लहूलुहान हो गए। लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शिक्षक को एसएन अस्पताल की इमरजेंसी भेजा। इमरजेंसी में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक्सीडेंट की सूचना पर घरवाले भी एसएन इमरजेंसी पहुंच गए। मुकेश कुमार के परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

कार सवार ने प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को रौंद दिया। दुर्घटना में शिक्षक की मौत हो गई।
कार सवार ने प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को रौंद दिया। दुर्घटना में शिक्षक की मौत हो गई।
शिक्षक पहुंचे इमरजेंसी
हादसे की सूचना पर प्राथमिक विद्यालय के कई शिक्षक एसएन इमरजेंसी पहुंच गए। मुकेश कुमार के निधन की सूचना पर यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मुकेश कुमार राष्ट्रीय शिक्षक महासंघ आगरा के महामंत्री भी थे। पदाधिकारी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं