Header Ads

परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण, बीएसए ने दो शिक्षक और चार शिक्षामित्रों का काटा वेतन

 परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण, बीएसए ने दो शिक्षक और चार शिक्षामित्रों का काटा वेतन

मैनपुरी। बीएसए कमल सिंह ने बृहस्पतिवार को सुल्तानगंज विकास खंड के चार परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान दो शिक्षक और चार शिक्षामित्र अनुपस्थित मिले। बीएसए ने नो वर्क नो पे के तहत शिक्षकों का एक दिन वेतन और शिक्षामित्रों का एक दिन का मानदेय काटने के आदेश दिए।

बीएसए बृहस्पतिवार की सुबह 9:25 बजे सुल्तानगंज विकास खंड के कंपोजिट विद्यालय तिसौली पहुंचे। यहां निरीक्षण के दौरान शिक्षक ओमेंद्र कुमार सिंह, अवनींद्र कुमार और शिक्षामित्र राजेश् कुमार, पिंकी अनुपस्थित मिले। बीएसए ने यहां प्रार्थना सभा में भाग लिया। इसके बाद बीएसए 9:50 बजे प्राथमिक विद्यालय नगला शंभु पहुंचे। 





निरीक्षण के समय सभी शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद थे। बच्चों से बीएसए ने सवाल-जवाब किए जिस पर बच्चों ने अच्छा जवाब दिया। मिड डे मील के सामान की भी अच्छी गुणवत्ता मिली इस पर बीएसए ने यहां तैनात स्टाफ को धन्यवाद बोला। यहां से बीएसए 10:15 बजे प्राथमिक विद्यालय जरामई पहुंचे। यहां निरीक्षण के समय शिक्षामित्र सुनीता देवी और गिरीश कुमार अनुपस्थित मिले। यहां बीएसए को पठन-पाठन संतोषजनक मिला। इसके बाद बीएसए ने प्राथमिक विद्यालय सुन्नामई का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभी शिक्षक- शिक्षिकाएं मौजूद मिले। यहां प्रेरणा तालिका में बच्चों के स्तर को अंकित नहीं किया गया था। इस पर बीएसए बच्चों के स्तर पर टिक लगाने के निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं