Header Ads

शिक्षक की जान बचाने पर छजलैट पुलिस का किया सम्मान, जानें क्या है मामला

 शिक्षक की जान बचाने पर छजलैट पुलिस का किया सम्मान, जानें क्या है मामला

 कांठ निजी स्कूल संचालित करने वाले शिक्षक को आत्महत्या करने से रोकने और मौके पर पहुंचकर जान बचाने पर छजलैट पुलिस को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया है।






थाना डिलारी क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक निजी स्कूल संचालित करते हैं। बुधवार की शाम छजलैट थाना क्षेत्र में गांव छज्जूपुरा और सौकरी के बीच में रेलवे ट्रैक पर बैठ कर वीडियो बनाई, जिसमें उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की बात करते हुए वीडियो अपने परिजनों को भेजा था। शिक्षक का वीडियो देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया था। उन्होंने पुलिस के सोशल मीडिया सेल में संपर्क कर इसकी जानकारी दी इसपर छजलैट पुलिस 49 मिनट में मौके पर पहुंचकर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या की तैयारी कर रहे शिक्षक को घेराबंदी कर पुलिस ने बचा लिया था और उसके परिजनों के पास कर दिया।



छजलैट पुलिस के इस सराहनीय कार्य की शिवसेना के जिला प्रमुख डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने छजलैट थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष रामप्रताप सिंह, उपनिरीक्षक विमल किशोर सहित पूरी टीम को सम्मानित किया। वरिष्ठ जिला उप प्रमुख बाबा कुशल सिंह, अनुसुचित सेना जिला प्रमुख प्रमोद सागर, युवा जिला सचिव लखवीर सिंह, राहुल सिंह आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं