Header Ads

07 शिक्षकों सहित 15 शिक्षामित्रों का कटेगा वेतन/मानदेय, जानिए क्या है मामला

 07 शिक्षकों सहित 15 शिक्षामित्रों का कटेगा वेतन/मानदेय, जानिए क्या है मामला

मैनपुरी। खंड शिक्षाधिकारी सुमित कुमार वर्मा ने शनिवार को मैनपुरी विकास खंड के चार स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान सात शिक्षकों सहित 15 शिक्षामित्र और अनुदेशक अनुपस्थित मिले। शिक्षाधिकारी ने सभी का अनुपस्थित दिन का वेतन और मानदेय रोकने के लिए बीएसए को संस्तुति पत्र लिखा है।


खंड शिक्षाधिकारी सुमित कुमार वर्मा शनिवार की सुबह 9:10 बजे प्राथमिक विद्यालय गडेरी पहुंचे। यहां निरीक्षण के दौरान शिक्षामित्र किरन, सीमा और अजयवीर अनुपस्थित थे। -प्राथमिक विद्यालय परोख पर 9:20 बजे खंड शिक्षाधिकारी को सहायक अध्यापिका कल्पना प्रजापति, शिक्षामित्र रेनू चौहान अनुपस्थित मिले।
शिक्षामित्र रेनू चौहान 25 को भी अनुपस्थित थीं। कंपोजिट विद्यालय देवपुर भरधरा पर 9:45 बजे निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सहायक अध्यापक संजीव कुमार, मुकेश, अलका और अंजू कटारा, अनुदेशक वीनेश कुमारी, भारती चौहान और योगेश्वरी दुबे अनुपस्थित मिलीं। सहायक अध्यापक संजीव कुमार, मुकेश और अंजू कटारा व अनुदेशक बीनेश कुमारों ने शनिवार के हस्ताक्षर शुक्रवार को ही कर दिए थे। जबकि वे शनिवार को अनुपस्थित थे। प्राथमिक विद्यालय नगरिया देहात का 10:10 मिनट पर निरीक्षण किया गया। इस दौरान इंचार्ज दो प्रधानाध्यापक इंदु सहायक अध्यापिका रजनी और शिक्षामित्र रीता देवी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित थे। खंड शिक्षाधिकारी ने सभी का एक दिन का चेतन और मानदेय रोकने की संस्तुति करते हुए बीएसए को पत्र है। वहीं, एडवांस में साइन करने वालों को प्रतिकूल प्रविष्टि देने की संस्तुति की है।

कोई टिप्पणी नहीं