Header Ads

PRIMARY KA MASTER: अवैध वसूली करने पर शिक्षकों ने बाबू को घेरा, हंगामा

हरदोई। बेसिक शिक्षा विभाग में रिश्वतखोरी इस कदर हावी है कि बिना रिश्वत लिए बाबू अपनी सूरत तक नही दिखाते। ताजा मामला विकास खंड भरावन से जुड़ा हुआ है। शिक्षकों ने बताया कि ब्लाक बाबू ज्ञानेंद्र द्वारा एक मैसेज भेजा गया था। जिसमें सभी शिक्षकों को 10 फरवरी को बीआरसी पर अपना इनकम टैक्स का आवेदन जमा करने के लिए बुलाया गया था। किन्तु ब्लाक बाबू स्वंय उस दिन बिना सूचना के अनुपस्थित रहे।

 

आज दूसरे दिन उन्होंने पुनः सभी शिक्षकों को बुलाया था, आरोप है कि जब शिक्षकगण बीआरसी अतरौली पहुंचे तो ब्लाक बाबू द्वारा आवदेन जमा करने के नाम पर धन उगाही का प्रयास किया गया, जिसका सभी शिक्षकों ने खुलकर विरोध किया। इससे ब्लाक बाबू बिना किसी को सूचना दिए कार्यालय छोंड़कर चले गए। सैकड़ों शिक्षकों ने सामूहिक रूप से बीईओ को पत्र लिखकर ब्लाक बाबू के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही की मांग की है। बताया जाता है कि इससे पूर्व शाहाबाद में भी उक्त बाबू के ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे थे, जिसकी जांच में वे दोषी पाए गए थे।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

कोई टिप्पणी नहीं