Header Ads

प्रशिक्षण में गायब रहे 961 कर्मियों पर दर्ज होगी रिपोर्ट

 प्रशिक्षण में गायब रहे 961 कर्मियों पर दर्ज होगी रिपोर्ट

तीन दिनों में 961 कर्मचारी रहे अनुपस्थित

आज प्रशिक्षण लेने का अंतिम मौका

पहली पाली में आकर लेना होगा प्रशिक्षण


लखनऊ। संवाददाता

केकेसी डिग्री कॉलेज में चल रहे निर्वाचन कर्मियों के प्रशिक्षण के तीसरे दिन बुधवार को 283 कर्मचारी गैरहाजिर रहे। बीते तीन दिनों में प्रशिक्षण से गायब रहने वाले कर्मचारियों की संख्या बढ़कर 961 हो गई है। अब इन कर्मचारियों के पास गुरुवार को प्रशिक्षण में शामिल होने का अंतिम मौका है। अगर गुरुवार को पहली पाली में यह कर्मचारी प्रशिक्षण में शामिल नहीं हुए तो इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी जाएगी।

पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी प्रथम का प्रशिक्षण 31 जनवरी से केकेसी में जारी है। हर रोज दो पलियों में 3120 कर्मियों का प्रशिक्षण होना था। लेकिन पहले दिन 336, दूसरे दिन 342 व बुधवार को 283 कर्मचारी प्रशिक्षण से गैरहाजिर रहे।

गैरहाजिर कर्मियों के पास आज अंतिम मौका

प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण व एडीएम (एलए -द्वितीय) संदीप कुमार गुप्ता बताते हैं गुरुवार को प्रशिक्षण का अंतिम दिन है। गैरहाजिर कर्मचारियों को प्रशिक्षण में शामिल होने का यह अंतिम मौका है। अगर यह कर्मचारी गुरुवार को पहली पाली में प्रशिक्षण में शामिल नहीं हुए तो लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। गैरहाजिर रहने का उचित कारण न बताने वाले कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं