Header Ads

UPTET ADMIT CARD UPDATE: हैवी ट्रैफिक के चलते UPTET की आधिकारिक वेबसाइट अनरिस्‍पांसिव, डायरेक्‍ट लिंक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

 UPTET ADMIT CARD UPDATE: हैवी ट्रैफिक के चलते UPTET की आधिकारिक वेबसाइट अनरिस्‍पांसिव, डायरेक्‍ट लिंक से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

UPTET Admit Card 2021: एडमिट कार्ड 19 नवंबर को जारी किए गए हैं मगर हेवी ट्रैफिक के चलते वेबसाइट विजिट करना अभी भी मुश्किल है. ऐसी परेशानी से बचने के लिए उम्‍मीदवार नीचे दिए डायरेक्‍ट लिंक पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.


यूपी शिक्षा विभाग ने उत्‍तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET 2021 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्‍मीदवारों ने परीक्षा में शामिल होने के लिए आवेदन किया है वे आधिकारिक वेबसाइट updeled.gov.in के माध्‍यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि एडमिट कार्ड 19 नवंबर को जारी किए गए हैं मगर हेवी ट्रैफिक के चलते वेबसाइट विजिट करना अभी भी मुश्किल है. ऐसी परेशानी से बचने के लिए उम्‍मीदवार नीचे दिए डायरेक्‍ट लिंक पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 




परीक्षा 28 नवंबर को आयोजित की जानी है जिसमें शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड जरूरी होगा. उम्‍मीदवारों को दिए गए लिंक पर जाना होगा और मांगी गई जानकारियां दर्ज करनी होंगी. अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ सब्मिट करें और एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर आ जाएगा. इसे डाउनलोड कर लें और एक प्रिंट आउट निकाल लें. एडमिट कार्ड पर अपनी पासपोर्ट आकार की फोटो लगाकर तैयार कर लें.
 
एडमिट कार्ड पर परीक्षा सेंटर और शिफ्ट की जानकारी उपलब्‍ध है. इसके अलावा एग्‍जाम सेंटर के लिए जरूरी निर्देश भी एडमिट कार्ड पर मौजूद हैं. उम्‍मीदवार सभी जानकारियां अच्‍छी तरह से चेक कर लें और एग्‍जाम सेंटर पर पूरी तैयारी के साथ पहुंचें. यह जरूरी चेक कर लें कि एग्‍जाम सेंटर पर आपके पास कोई ऐसी चीज न हो जो एडमिट कार्ड के अनुसार प्रतिबंधित हो. कोई भी अन्‍य जानकारी updeled.gov.in पर ही जारी की जाएगी.

👇👇👇

कोई टिप्पणी नहीं