Header Ads

प्रधानाध्यापक की शिकायत पर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, फर्जी मीडिया कर्मी आए थे विद्यालय

 प्रधानाध्यापक की शिकायत पर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, फर्जी मीडिया कर्मी आए थे विद्यालय

ललितपुर , तालबेहट। कोतवाली अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बनगुवा खुर्द के प्रधानाध्यापक की शिकायत पर दो नामजद और एक अज्ञात पर शासकीय कार्य में व्यवधान, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।



प्रधानाध्यापक महेंद्र बौद्ध ने तहरीर में बताया कि 27 अक्तूबर को दो आरोपी स्कूल आए और अपने को मीडिया कर्मी बताते वीडियो बनाने लगे। प्रेस कार्ड मांगा तो उन्होंने कुछ भी नहीं दिखाया बल्कि वह बच्चों एवं स्टाफ में दहशत का माहौल बनाकर शिक्षण कार्य में व्यवधान उत्पन्न करते रहे। बाद में धमकाते हुए बोले कि हम पत्रकार हैं तुम्हारा कुछ भी करवा सकते हैं। इसके बाद तीस हजार रुपये की मांग करने लगे। इस पर मैंने पैसे देने से मना कर दिया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। बाद में जान से मरवाने तथा गालीगलौज करते हुए चले गए।

28 अक्तूबर को आरोपी एक अन्य साथी के साथ बाइक से माफी मांगने के बहाने विद्यालय आए जिनमें सौरभ यादव निवासी कड़ेसराकलां मजरा पटका, मनोज अहिरवार निवासी कड़ेसराकलां तथा एक अन्य था। वह लोग पुनः पैसों की मांग करने लगे। इसके बाद उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले ही दो आरोपी भाग गए। इस पर पुलिस ने दो नामजद सहित एक अज्ञात पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने मौके से आरोपी मनोज को पकड़ लिया था। प्रभारी निरीक्षक सुनील गुप्ता ने बताया कि मौके से गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं