Header Ads

बीएसए से बीईओ कार्यालय भेजे गए बाबू

 बीएसए से बीईओ कार्यालय भेजे गए बाबू

गोण्डा:- जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनय मोहन वन ने शिक्षा सचिव के आदेश पर बीएसए दफ्तर में तैनात सभी लिपिकों को विकास खण्डवार बीईओ तैनात कर दिए हैं। अब बीएसए दफ्तर अब बाबुओं से पूरी तरह से खाली हो गया है। दूसरी ओर लिपिकों के संघ ने ब्लॉक मे तैनाती को लेकर विरोध जताया है।

बीएसए के इस नए आदेश के क्रम में पण्डरी कृपाल ब्लॉक मे सुधीर कुमार सिंह को तैनात किया है। झंझरी ब्लॉक में अवधेश शुक्ला, इटियाथोक मे दिनेश प्रताप सिंह, करनैलगंज में अजय प्रताप सिंह, मुजेहना ब्लाक में धर्मेन्द्र कुमार को, वजीरगंज ब्लॉक में राजेन्द्र प्रसाद द्विवेदी, रुपईडीह ब्लॉक में आलोक श्रीवास्तव, बभनजोत ब्लॉक में जन्मेजय सिंह को तैनात किया गया है। मनकापुर बीईओ दफ्तर पर अशोक मौर्या को तैनाती दी गई है। तरबगंज में शशांक श्रीवास्तव को तैनात किया गया है।

छपिया ब्लॉक में हनुमान गुप्ता को, नवाबगंज ब्लॉक में दिनेश वर्मा, सूर्य बक्श सिंह को बेलसर, अनूप कुमार सिंह हलधरमऊ में तैनात किए गए हैं।

बाबुओं के पटल बदले तीन वर्ष से एक ही पटल पर जमे बाबुओं के पटल बदले गए हैं। अवधेश कुमार शुक्ला को मृतक आश्रित सम्बन्धी पत्रावलियों के लिए, राजेन्द्र द्विवेदी को जनसूचना सम्बन्धी को सौंपा गया है। सूर्य बक्श सिंह को कार्यालय सम्बंधित पत्रावलियों के लिए तैनाती दी है। बीएसए विनय मोहन वन ने बताया लिपिकों की मूल तैनाती बीएसए दफ्तर ही रहेगी। सप्ताह में तीन तीन दिन बाबू दोनों जगह का काम देखेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं