Header Ads

फर्जी परिषदीय शिक्षक केस: कोर्ट के नोटिस पर भी न आने पर, बर्खास्‍त शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 फर्जी परिषदीय शिक्षक केस: कोर्ट के नोटिस पर भी न आने पर, बर्खास्‍त शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज


कोर्ट के नोटिस के बाद भी जांच के लिए उपस्थित नहीं होने पर कोतवाली पुलिस ने बनारस के रहने वाले बर्खास्त शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश के उल्लंघन पर यह कार्रवाई की गई है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह के मुताबिक आरोपित शिक्षक रमेश मिठौरा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय अमतहा में तैनात है। फजी ढंग से नौकरी करने के आरोप में बेसिक शिक्षा विभाग वर्ष 2019 में बर्खास्त कर चुका है।




14 जून 2019 को मिठौरा के बीईओ ने कोतवाली में बर्खास्त शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। उसी मामले में कोर्ट ने शिक्षक को उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी किया है। लेकिन नोटिस के बाद भी आरोपित शिक्षक उपस्थित नहीं हुआ। इस पर सिंदुरिया चौकी इंचार्ज गंगाराम ने केस दर्ज कराया है।


वाराणसी जैतपुरा का रहने वाला है बर्खास्त शिक्षक

कोतवाली में दर्ज कराए गए केस के मुताबिक बर्खास्त शिक्षक रमेश का पता शेषमन बाजार, जैतपुरा वाराणसी है। कोर्ट के निर्देश पर पुलिस उसके मकान पर नोटिस चस्पा कर चुकी है लेकिन नोटिस के बाद भी वह कोर्ट के सामने उपस्थित नहीं हुआ।

कोर्ट के नोटिस बाद भी उपस्थित नहीं होने पर फर्जी शिक्षक के खिलाफ सिंदुरिया चौकी इंचार्ज की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं