Search This Blog

Today Breaking News

You May Also Like

Loading...

लखनऊ कोर्ट में 69000 शिक्षक भर्ती कटऑफ मामले की सुनवाई की लाइव अपडेट: पल-पल की अपडेट के लिए इसी लिंक को करें रिफ्रेश

लखनऊ कोर्ट में 69000 शिक्षक भर्ती कटऑफ मामले की सुनवाई की लाइव अपडेट: पल-पल की अपडेट के लिए इसी लिंक को करें रिफ्रेश

69000 शिक्षक भर्ती 60-65 कटऑफ मामले आज लखनऊ कोर्ट में सुनवाई कोर्ट नंबर 23 में प्रातः 10:15 AM से शुरू होगी. समय समय पर सुनवाई की लेटेस्ट जानकारी के लिए इसी पोस्ट को बार-बार रिफ्रेश करते रहें क्योंकि सभी अपडेट इसी पोस्ट पर उपलब्ध होंगीं.👉अभी केस शुरू नहीं हुआ है।
👉कट-®-ऑफ: अंतिम निर्णय के अंतिम पल में हर तरह के फैसले के लिए तैयार रहे
👉समय~10:25 AM
👉अभी कोर्ट नहीं बैठी है कुछ देर इंतजार करें
👉कोर्ट बैठी, सुनवाई हुई शुरू
👉जोरदार बहस जारी
👉लखनऊ लीगल टीम - सुनील कुमार:
जोरदार बहस जारी
👉69000 शिक्षक भर्ती 90/97 पासिंग मार्क्स मामले की सुनवाई जोरदार बहस शुरू हो गई है, आज कोर्ट no 23 में कोई भी फ्रेश केस नहीं है आज इस केस की All Day Hearing होकर केस फाइनल होने की संभावना है!
👉जज साहब भी मिश्रा जी से सहमत है, और उनके आर्ग्यूमैन्ट मे हाँ मे हाँ मिला रहे हैं.
👉सीतापुर टीम ने एल. पी. मिश्र जी को (N C R T 2009 ) तथा (UNO 2016) की  रिपोर्ट उपलब्ध कराई जिसमे उनके कार्य की प्रशंसा व रेगुलर टीचरो के समान योग्य होने के प्रमाण है।
👉लखनऊ में भी आज उपेंद्र नाथ मिश्रा ने ही सारा समय लेने का प्रण लिया हुआ है। एच एन सिंह बाकी हैं, एल पी मिश्रा और जयदीप नारायण माथुर भी लाइन में हैं।
👉5 मिनट का ब्रेक
👉उपेंद्र मिश्रा कई ऑर्डर लाए हैं। 5 वर्ष पुराना अतुल शुक्ला केस का ऑर्डर लेकर आये हैं। जो ग्रुप कैप्टेन(टाइम स्केल) से रिलेटेड है और रिटायरमेंट ऐज 54 और 57 पर प्रश्न उठता है।

लखनऊ कोर्ट में 69000 शिक्षक भर्ती कटऑफ मामले की सुनवाई की लाइव अपडेट: पल-पल की अपडेट के लिए इसी लिंक को करें रिफ्रेश Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Primary Ka Master
Loading...

Today Most Important News