Today Breaking News

Search This Blog

69000 कटऑफ मामले में आज की सुनवाई के सार AG की कलम से

69000 कटऑफ मामले में आज की सुनवाई के सार AG की कलम से:

1) 99.999% 60/65 जीत चुका है।100% इसलिए नहीं बोल रहे क्योंकि जज साहब के डिस्क्रेशन और विस्डम को कोई नहीं समझ सकता।
.
.
2) आज हम कह सकते हैं कि देर से भले ही हो जीत 60 65 की होगी। टीम सर्वेश, शिवेंद्र, दीपक ठाकुर, सुनील गंगवार आदि का धन्यवाद।
.
.
3) प्रयागराज में आयुष दुबे और रवि पांडे एक्टिव रहें और कल जब सुनवाई हो तो वकीलों को ब्रीफ कर दें कि वे कल सुनवाई में डेट 01 फरवरी रखने की कोर्ट से प्ली करें।
.
.
4) एक बार फिर कह रहे हैं कि सिंगल जज जैसा चाहे वैसा निर्णय दे सकते हैं। वो चाहे तो 07 जनवरी के GO रद्द भी कर सकते हैं। इसलिए ही 0.001% का स्कोप हमने छोड़ा बाकी सिंगल जज के गलत निर्णय डिवीजन बेंच में जाकर पलट जाते हैं।
.
.
5) इसलिए हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें। बाकी सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। इससे अच्छा इस प्लेनेट पर और कोई नहीं कर सकता था।
.
.
6) रात दिन ठंड बारिश की परवाह किये बिना सरकार और सरकारी वकीलों से मिलकर उन्हें ग्राउंड्स देना। शेरों के द्वारा अकेले दम पर मजबूत कॉउंटेर के लिए ज्ञापन देना। सलूट है आप सभी को।
.
.
7) बस ऐसे ही आप लोग सपोर्ट करते रहिए लाखों रुपए के वकीलों की लाइन अप रूपी तलवार के आगे आप लोगो के द्वारा दिया तिनका ही सभी को उबार लेगा ऐसा हमे विश्वास है। जाते जाते यही कहेंगे कि हारा वही जो लड़ा नहीं फेल वही जो पढा नहीं।
.

PS :- 60/65 को पार न कर पाने वाले शिक्षामित्रों को ये सलाह है कि पैसा बचा कर रखिये आपको अब लूटा जा रहा है और पढ़ाई में ध्यान लगाइए आपको 17-18 वर्षो के एक्सपिरियन्स के आधार पर कहीं भी अच्छी नौकरी मिल जाएगी। और 60/65 से नीचे वाले बीटीसी बीएड वाले लोग भूल जाइए की 07 जनवरी के GO रद्द होने से आपको नौकरीं मिल जाएगी। 42हजार से अधिक एसएम हैं जो 60/65 रद्द होने पर भर्ती से आपको बाहर कर देंगे। सब अच्छा रहा तो 02 फरवरी को रिजल्ट आ सकता है 60 65 पर।

69000 कटऑफ मामले में आज की सुनवाई के सार AG की कलम से Rating: 4.5 Diposkan Oleh: uptet

Today Most Important News